*Magnify*
SPONSORED LINKS
Printed from https://www.writing.com/main/view_item/item_id/2309201--
Printer Friendly Page Tell A Friend
No ratings.
Rated: E · Short Story · Emotional · #2309201
यह कहानी है एक युवक और एक युवती की
छोटी सी लव स्टोरी

यह कहानी है एक युवक और एक युवती की, जिन्हें प्रेम हुआ था। युवक का नाम आर्यन था और युवती का नाम नीलम। दोनों की आंखों में एक दूसरे के लिए असीम प्यार भरा था और वे एक-दूसरे के साथ अपने हसीन भविष्य का सपना देखते थे।


आर्यन और नीलम एक दूसरे के प्यार में खो गए थे। वे हमेशा साथ रहना चाहते थे और एक-दूसरे की खुशियों और दुःखों को साझा भी करना चाहते थे लेकिन परिवार वालों ने उनके प्रेम को अस्वीकार किया और उन्हें अलग करने की पूरी कोशिश की। कभी डराया धमकाया कभी लालच का सहारा लिया तो कभी इमोशनल ब्लैकमेल भी किया लेकिन आर्यन और नीलम ने एक-दूसरे का साथ कभी नहीं छोड़ने का निर्णय लिया था एक दूसरे को वादा किया था और उन्होंने वो वादा निभाया।



जब उन्होंने देखा की परीवार के लोग कभी उनको साथ नही आने देंगे तो उन्होंने अपनी अलग दुनिया बसाने का इरादा किया।विकट परिस्थितियों के बीच, आर्यन ने नीलम को एक प्यारा सा घर खरीद कर दिया। उन्होंने एक छोटे से गांव में अपना घर बसाया और उसे बड़े प्यार से सजाया। वे एक दूसरे के साथ खुशियों और गमों को बांटते हुए अपने प्यार के सफर को आगे बढ़ाने लगे।



दिन बितते गए और उनकी प्रेम कहानी मधुरता से आगे बढ़ती गई। उन्होंने अपने सपनों को पूरा करने के लिए मेहनत की और साथ मिलकर हर मुश्किल का सामना किया। जीवन में बहुत समय साथ बिताने के बावजूद भी वे हमेशा एक-दूसरे के साथ हंसते और रोते।



उनकी प्रेम कहानी देखकर,उन्हें देखकर लोग प्रेरित होते थे। उनकी सामरिक और संघर्षपूर्ण कहानी उनके प्यार और समर्पण का प्रतीक बन गई। उन्होंने अपनी सच्ची प्रेम कहानी से ये साबित कर दिया कि प्यार में सच्चा बल और अद्वितीयता होती है। जब दो लोगों में सच्चा प्यार होता है, तो उनके द्वारा साथी के रूप में जी का हर संघर्ष स्वीकार किया जाना चाहिए। प्रेम की कहानी हमेशा से एक मधुर संगीत रही है, जो हमारे दिल को छू जाती है और हमें जीवन में ख़ुशी और आनंद प्रदान करती है।
© Copyright 2023 Love Story 09 (ajsahu at Writing.Com). All rights reserved.
Writing.Com, its affiliates and syndicates have been granted non-exclusive rights to display this work.
Printed from https://www.writing.com/main/view_item/item_id/2309201--